logo

Aishwarya Surve on the path of Bollywood Actress Radhika Apte

logo
Aishwarya Surve on the path of Bollywood Actress Radhika Apte

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की राह पर ऐश्वर्या सुर्वे

महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से सम्बन्ध रखने वाली ऐश्वर्या सुर्वे मास्टर्स की डिग्री हासिल करने के लिए रत्नागिरी से मुंबई आई थीं। जब वह सोमैया कालेज में फर्स्ट ईयर में थीं, तो उनकी रूम मेट लड़की ने बताया कि एक शोर्ट फिल्म के लिए एक फीमेल कास्ट की जरूरत है। ऐश्वर्या सुर्वे ने कुछ तस्वीरें डायरेक्टर को भिजवाई और इत्तेफ़ाक़ से उनका सिलेक्शन इस मूवी के लिए हो गया। फिल्म फेस्टिवल के लिए बनाई गई उस शॉर्ट फिल्म का नाम था “लव चाइम्स” और यह को इंसिडेंस के विषय पर थी। जी हां, उसमे ऐश्वर्या की काफी तारीफ हुई और डायरेक्टर उनके लिए बेहद सपोर्टिव सिद्ध हुए। यहीं से ऐश्वर्या का एक्टिंग सफर शुरू हुआ।

मराठी मेे तीन फिल्में कर चुकी ऐश्वर्या की लेटेस्ट मराठी फिल्म का नाम है “काली माटी”, जिसमें उनका किरदार बेहद यूनिक है। चिराग पाटिल के साथ उन्होंने एक मराठी फिल्म की है, जो रणवीर सिंह के साथ फिल्म “83” में दिखाई देंगे।

ऐश्वर्या सुर्वे फिलहाल अपनी एक शॉर्ट फिल्म “मोहिनी” को लेकर बेहद उत्साहित हैं जो एम एक्स प्लेयर पर आने वाली है। एच के सी प्रोडकशन की इस शॉर्ट मूवी मोहिनी के निर्देशक अभिजीत हरिश्चन्द्र हैं।  इस शोर्ट फिल्म में ऐश्वर्या सुर्वे का लुक और उनका किरदार एकदम अलग है और इसमें उन्हें एक्टिंग क्षमता को दिखाने का भी भरपूर मौका मिला है।

ऐश्वर्या सुर्वे निर्देशक अनुराग कश्यप की बहुत बड़ी फैन हैं। वह उनके साथ काम करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अनुराग कश्यप बेहद क्रिएटिव डायरेक्टर हैं जो हमेशा कुछ नया लेकर आते हैं। उनकी नई फिल्म “एके वर्सेज एके” ऐश्वर्या सुर्वे को बेहद पसंद है।

ऐश्वर्या सुर्वे बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को अपनी प्रेरणा मानती हैं। वह कहती हैं “एक मराठी लड़की जो मराठी फिल्मों और थिएटर का बैकग्राउंड रखती है, फिर उन्होंने बॉलीवुड में अंधाधुन जैसी फिल्मों से बड़ी पहचान बनाई और हॉलीवुड फिल्में भी कर रही हैं। मैं उनसे बेहद इंस्पायर होती हूं और वैसा ही सफर करना चाहती हूं। मैंने मराठी फिल्मे की, थिएटर क़िया है, ढेर सारे म्यूज़िक वीडियो किए हैं और अब मेरा पूरा फोकस बॉलीवुड फिल्मों और वेब सिरीज़ पर है।”

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes