logo

Reel Scope Films International’s Navratri special will be released very soon – Maa Durga Bhavani Ke Navratri Aye

logo
Reel Scope  Films International’s Navratri special  will be released very soon – Maa Durga Bhavani Ke Navratri Aye

बहुत जल्द रिलीज़ होगा रिलस्कोप फिल्म्स इंटरनेशनल का नवरात्रि स्पेसल  माँ दुर्गा भवानी के नवरात्रि आये

रीलस्कोप फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले तैयार माता जी का गरबा  की प्रोमोशनल एक्टिविटी शुरू हो गई है।

नवरात्री अर्थात माता के नौ दिन बेहद पवित्र और सभी कष्ट दूर करने वाले माने जाते है। इस दौरान माता के गीत भजन भी खूब गाए बजाए जाते हैं। जल्द ही नवरात्री शुरू हो रही है इसी को ध्यान में रखते हुए प्रोड्युसर समीक्षा सक्सेना और रक्षित उपाध्याय माता का एक भजन रिलीज़ करने जा रहे हैं। खास बात यह है कि इसे भजन सम्राट अनूप जलोटा और साधना सरगम ने आवाज़ दी है। इसे दिलीप सेन ने कंपोज किया है। यह माता का गरबा रीलस्कोप फिल्मस इंटरनेशनल नाम के प्रोडकशन हाउस द्वारा तैयार किया गया है।

आज से इस गीत का प्रोमोशन स्टार्ट होने जा रहा है। सबसे पहले इसका कमिंग सून का पोस्टर लॉच होगा फिर लिरिकल विडिओ अपलोड किया जाएगा। उसके बाद रीलस्कोप फिल्म्स इंटरनेशनल के यूट्यूब ऑफिशियल चैनल पर विडिओ रिलीज़ किया जाएगा ।क्योंकि शनिवार से नवरात्रि शुरू हो रही है। यह विडिओ आप रीलस्कोप फिल्मस इंटरनेशनल के यूटयूब चैनल पर देख सकेंगे।

इस माता के गीत के बारे मे निर्मात्री समीक्षा सक्सेना ने कहा कि नवरात्र को देखते हुए इस स्पेशल गीत को तैयार किया गया है। दिलीप जी का शुक्रिया कि उन्होंने इसकी धुनों में जान डाल दी है।पहली बार किसी गीत मे 9 देवियों का वर्णन किया गया है। नवरात्रि में उनका क्या प्रसाद और आशीर्वाद है, इसे बताया गया है इसलिए यह गीत बेहद खास बन गया है।

इस एलबम की पूरी प्लानिंग लॉक डॉउन के दौरान हुई, उसी दौरान रिकॉर्डिंग हुई और मुंबई मेे सभी सावधानियों के साथ तमाम नियमों का पालन करते हुए इसकी शूटिंग हुई। इसके विडिओ में एक 8 साल की बच्ची ने दुर्गा मां का रोल बखूबी किया है जबकि बाकी कलाकारों ने भी अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है। मुझे यकीन है कि इस गीत को नवरात्री के अवसर पर लोग खूब सुनेंगे और देखेंगे।”

संगीतकार दिलीप सेन ने यह कारनामा अंजाम दिया है कि उन्होंने पहली बार साधना सरगम और अनूप जलोटा को साथ मेे गवाया है। इन दोनों की मधुर आवाज़ ने इस माता के गीत को एक यादगार गीत बना दिया है।

कोरोना काल मे यह गीत रिकॉर्ड करना और फिर शूट करना निर्मात्री समीक्षा सक्सेना के लिए एक चैलेंज था मगर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अब यह गीत दर्शकों से रूबरू होने जा रहा है।

 

मुंबई के गोरेगांव मे  स्थित रील स्कोप फिल्मस इंटरनेशनल समीक्षा सक्सेना और रक्षित उपाध्याय द्वारा शुरू की गई एक फुल सर्विस प्रोडकशन कम्पनी है जहां हाई डेफिनेशन विडिओ प्रोडकशन होता है, साथ ही विडिओ मेकिंग का स्टार्ट टू फिनिश काम किया जाता है। इस रजिस्टर्ड प्रोडकशन कम्पनी के अन्तर्गत डॉक्यूमेंट्री फिल्म, वेब सिरीज़, विडिओ एलबम, ऑडिशन पोर्टफोलियो शूट किया जाता है।

समीक्षा सक्सेना की फिलहाल नज़रें अपने इस पहले प्रोजेक्ट पर है जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। एक एच आर मैनेजर से प्रोड्युसर बनी समीक्षा सक्सेना के लिए यह एक नया और अलग अनुभव रहा है और इस लिए वह श्रोताओं और ऑडिएंस की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेसब्र हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes